Friday, February 14, 2020

क्या सच में भगवान है धरती पर ? - Sachi Kahani


          जब एक नाई ने कहा क्या आपने कभी भगवन को देखा है 









क्या सच में भगवान है धरती पर ? - Sachi Kahani - हेलो दोस्तों स्वागत है आपका हमारे ब्लॉग पर । दुनियां का आज भी सबसे बड़ा सवाल है के क्या सच में भगवान है धरती पर ? - Sachi Kahani । दोस्तों आज हम इसी सवाल का जवाब लेकर आएं है । दुनियां चाहे आज कही भी पहुँच गयी हो पर फिर भी आज भी दुनियां में बहुत से लोगो के मन एक ही सवाल है के क्या सच में भगवान है धरती पर ? - Sachi Kahani । भगवान को मानना न मानना आपकी आस्था आप किस माहौल में पले बड़े हुए है या ये आपका एक अपना फैंसला है पर हमारी क्या सच में भगवान है धरती पर ? - Sachi Kahani के माध्यम से हम सिर्फ एक आप तक एक सकरत्मक विचार लेकर आएं है ।  तो आओ दोस्तों मिलकर पता करते है के क्या सच में भगवान है धरती पर ? - Sachi Kahani ।




                                                    कहां है भगवान?


क्या सच में भगवान है धरती पर ? - Sachi Kahani 


 एक आदमी हमेशा की तरह अपने नाई की दुकान पर बाल कटवाने गया । बाल कटाते वक्त अक्सर देश दुनिया की बातें हुआ करती थी। आज भी वैसी ही वो राजनीति और खेल जगत इत्यादि के बारे में बात कर रहे थे कि अचानक भगवान के अस्तित्व को लेकर बात होने लगी ।




                                        हमारे इस ब्लॉग को आगे पढ़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें।

No comments:

Post a Comment

जो आप करते हो बच्चे वही सिखएंगे - Short Story in Hindi

संभल जाओ वक़्त रहते नहीं आपके बच्चे भी वही करेंगे जो आप कर रहे हो   गांव जो आप करते हो बच्चे वही सिखएंगे - Short Story in Hindi -...