Tuesday, March 3, 2020

धन , सफलता और प्रेम - Moral stories in Hindi

                         आखिर जिंदगी में सकूं कैसे आये 




धन , सफलता और प्रेम ki kahani in Hindi
धन, सफलता और प्रेम




धन , सफलता और प्रेम - Moral stories in Hindi - हेलो दोस्तों स्वागत है आपका अपने ब्लॉग पर। दोस्तों आज के युग में सब पैसा यानि के धन कामना चाहते है, सब सफल होना चाहते है पर इस पहलु के चाकर में कहीं न कहीं हम प्रेम को पीछे छोड़ते जा रहे है और आज इसी संदर्भ पर ही हमारी ये धन , सफलता और प्रेम - Moral stories in Hindi की कहानी। दोस्तों आप धन कमा क्र के सफल होकर के शायद प्रेम न कमा पाएं केकिन अगर आप प्रेम को कमा लो गए तो इन दोनों चीज़ो को साथ ही पाओगे। इसी पहलु को चुहि आज की हमारी ये कहानी धन , सफलता और प्रेम - Moral stories in Hindi । तो चलिए दोस्तों जयादा वक़्त न जाया करते हुए हम सुरु करते है आज की कहानी धन , सफलता और प्रेम - Moral stories in हिंदी।



तीन साधु ki kahani in Hindi

                                    तीन साधु





                                                             तीन साधु




एक औरत अपने घर से निकली उसने घर के सामने सफेद लंबी दाढ़ी में तीन साधु महात्मा को बैठे देखा। वह उन्हें पहचान नहीं पाए उसने कहा मैं आप लोगों को नहीं पहचानती। बताइए क्या काम है ? हमें भोजन करना है - साधुओं ने बोला। ठीक है कृपया मेरे घर में पधारे और भोजन ग्रहण कीजिए।



short moral story in Hindi
औरत

                                     हमारे इस ब्लॉग को आगे पढ़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें।

No comments:

Post a Comment

जो आप करते हो बच्चे वही सिखएंगे - Short Story in Hindi

संभल जाओ वक़्त रहते नहीं आपके बच्चे भी वही करेंगे जो आप कर रहे हो   गांव जो आप करते हो बच्चे वही सिखएंगे - Short Story in Hindi -...